IPL 2024 से पहले Hardik Pandya के 16 करोड़ हो गए बर्बाद, क्या Rohit Sharma को मिलेगी कप्तानी?

Spread the love

तो मुंबई इंडियंस आईपीएल सीजन 17 को लेकर थोड़ा बहुत फस चुका है। चुप बैठे रोहित की किस्मत चमक रही है। ऐसा लगता है कि हार्दिक पांड्या को खरीदकर मुंबई इंडियंस की उल्टी गिनती शुरू हो गई। 16 करोड़ रुपए में हार्दिक पांड्या को अपने साथ जोड़ा, लेकिन अब जो हार्दिक पांड्या की खबरें आ रही हैं, वह सही में डराने वाली हैं। क्योंकि हार्दिक पांड्या तो अभी चोटिल है। अफगानिस्तान के खिलाफ तो नहीं खेल रहे हैं, लेकिन हो सकता है कि आईपीएल भी ना खेलें। और मुंबई इंडियस के हाथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी हो चुका है, जब जफर को खरीदा था कि अगले सीजन खिला लेंगे, लेकिन चोट के साथ वो खेल नहीं पाए। पैसे बर्बाद गए। तो हो सकता है कि हार्दिक पांड्या भी मुंबई इंडियंस के लिए वो बर्बादी ही लेकर आए हों। ऐसा लग रहा है। हम नहीं कह रही हैं, चीज ऐसा हो सकता है। अगर चोट ठीक नहीं होती तो पांडे शायद ना खेलें। तो ऐसे में कप्तान कौन होगा? क्योंकि सूर्यकुमार यादव भी तो चोटिल है। तो ऐसे में रोहित की किस्मत जो है, वो चमकती हुई दिख रही है। रोहित शर्मा को फिर से कप्तानी दे दी जाएगी। क्योंकि ताजा खबर तो यही है ना कि हार्दिक चोटे हैं। दरअसल, हार्दिक पांड्या चोटिल हैं। जैसा कि हम आपको बता रहे हैं। हार्दिक को ठीक होने में भी टाइम लगेगा। हो सकता है कि हार्दिक पांडे आईपीएल 2024 ना खेलें।

IPL 2024 से पहले Hardik Pandya के 16 करोड़ हो गए बर्बाद, Rohit Sharma को क्या मिलेगी कप्तानी?

क्या Rohit Sharma को मिलेगी कप्तानी?

हार्दिक को एमआई ने 16 करोड़ में तो खरीदा था, लेकिन हार्दिक के आते ही उन्हें कप्तान भी बना दिया गया था। रोहित को एकदम से कप्तानी से हटाया था। अब रोहित एक मात्र ऑप्शन रह गए हैं एमआई के पास कि उन्हें कप्तान बना दिया जाए। रोहित ने कप्तानी के मामले पर कुछ भी नहीं बोला था। चुप बैठे थे। अब रोहित की किमत फिर से चमकती हुई दिख रही है। क्योंकि एमआई को हार्दिक और रोहित का मामला जो है, वो फता हुआ दिख रहा है। रोहित शर्मा ने कप्तानी मामले में कुछ नहीं बोला था। वह एकदम चुप थे। लेकिन अब लग रहा है कि एमआई की लुटिया जो है, वह हार्दिक पांडे वो देंगे। और एक बार फिर से रोहित शर्मा एमआई की किस्मत चमका देंगे। क्योंकि साहारा वही है। सूर्यकुमार यादव भी तो चोटे हो गए। जसप्रीत बुमराह को कप्तान बनाएंगे। जसप्रीत बुमराह कप्तानी मटेरियल तो नहीं लगते हैं, लेकिन बन सकते हैं। ऐसे में इस सीजन को जीतने के लिए, सीजन में नाम कमाने के लिए रोहित शर्मा एक मात्र ऐसे ऑप्शन हैं। तो हो सकता है कि एमआई को हार्दिक पांडे ने ना घर का छोड़ा, ना घाट का। अब 16 करोड़ रुपए दिए, ट्रेडिंग फीस गुजरात को दी। कैमरून ग्रीन को दूसरी टीम में भेज दिया। हार्दिक पांडे को वापस ले लिया। नतीजा क्या निकला? हार्दिक पांडे तो चोटे हैं। अब अफगानिस्तान के साथ नहीं खेलेंगे। तो आईपीएल भी शायद ना खेलें। याद है आपको वर्ल्ड कप में कैसे पैर मुड़ गया था? गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ। उसके बाद तो बाहर है। और अगर वर्ल्ड कप खेलना है तो भाई, आईपीएल भी छोड़ना पड़ेगा। अगर आईपीएल में ऊंच नीच हो गई तो क्या होगा? वर्ल्ड कप खराब हो जाएगा। तो ऐसे में एमआई तो फसती हुई दिख रही है। हार्दिक को भी ऑप्शन है कि एमआई के साथ जाए, आईपीएल खेले या फिर टी20 वर्ल्ड कप जाए।

आपको क्या लगता है कि क्या वाकई हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस को फसा दिया और क्या रोहित शर्मा को ही कप्तान होना चाहिए? कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

India Vs South Africa 1st Test: Team India की टेंशन बढ़ी, Pitch की Exclusive तस्वीर सामने आई {READ MORE}

1 thought on “IPL 2024 से पहले Hardik Pandya के 16 करोड़ हो गए बर्बाद, क्या Rohit Sharma को मिलेगी कप्तानी?”

Leave a Comment